कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं

जारी करने का समय:2022-11-02 14:47:08 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:277

मुख्य सुझाव:कैंपेक,वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भाग

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितन

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

कैंपेकतेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

दावो शहरपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े,कैंपेकपावर ट्रांसफ़र मूल्य, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं



लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

स्वागत कॉलतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुस

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.


कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं



लोड कमिशिंग पर:

प्रबंधनज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमत

बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करें

कैंपेकसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y” ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y,कैंपेकस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक बाजार, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कैंपेकपावर रूपांतरक संस्थापित करने के लिए क्या गुणवत्ता आवश्यक हैपहनने के क्या कारण हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

फ्रेंडाकी सिफारिशसमाचार
फ्रेंडाताजा खबर